विदेशी मुद्रा एक दुर्लभ लंबी अवधि के दृश्य पूर्वानुमान







+

विदेशी मुद्रा भविष्यवाणियां: एक दुर्लभ लंबी अवधि के दृश्य मार्टिन Tillier करके। 26 दिसंबर 2013, 11:46:03 EDT मैं लंदन के अंतर बैंक विदेशी मुद्रा बाजार में काम किया है, छुट्टी के मौसम आमतौर पर मुझे मुस्कान बनाना होगा। नहीं मौसम ही है, अत्यधिक उत्सव मजेदार था, लेकिन लोगों को मैं सामाजिक दलों के अपरिहार्य दौर के दौरान पूरा होता है। लोगों को मैं एक जीने के लिए क्या किया है पता चला एक बार अक्सर, वे मुझे आमतौर पर तरह चला गया जो एक सवाल पूछना चाहता हूँ "मैं छह महीने में छुट्टी पर जा रहा हूँ, मैं अभी या बाद में अपनी मुद्रा खरीदना चाहिए?" मैं अपनी सांस के तहत बुदबुदाना, और फिर एक मुद्रा जोड़ी अगले छह सेकंड या मिनट, न महीनों में जा रहा था जहां मुझे पता करने के लिए भुगतान किया गया था, जिसका अर्थ है कि मैं एक जगह आदमी था कि बाहर बिंदु होगा। अधिकांश वे खर्च करने के लिए पैसे की उनके $ 1000 के लिए मिला विनिमय दर में उतार-चढ़ाव मुझे कोई फर्क होता है कि किसी भी तरह से आश्वस्त है, तथापि, एक जवाब के लिए दबाव डालेंगे। मैंने सोचा कि मैं मौके पर ही एक लंबी अवधि के दृश्य करना होगा स्वीकार करते हैं कि शर्म आ रही है। मैं वास्तव में मुद्राओं में लंबे समय तक चलता रहता है की तरह लग जाएगा पता नहीं था, और मैं समय का सही 50% होगा पता था। अपने लेख के सभी सार्वजनिक जांच और संग्रहीत, कुछ कर रही है कि यह कटौती नहीं करता है के अधीन हैं के रूप में अब, तथापि, बाजार के बारे में लिखते हैं जो एक के रूप में, मैं एक लंबी अवधि के, अधिक सामान्य दृश्य लेने के लिए है और। मैं अभी भी यह मुश्किल बहरहाल, समय के सबसे मुद्रा बाजार पर एक लंबे समय तक देखने के लिए फार्म मिल जाए, लेकिन इस साल, मैं वास्तव में एक है। मन में है कि, जापानी येन (अमरीकी डालर / येन) और 2014 में अमेरिकी डॉलर के मुकाबले यूरो (यूरो / अमरीकी डालर) के खिलाफ दो प्रमुख मुद्रा जोड़े, अमेरिकी डॉलर के लिए संभावनाओं पर एक नजर डालते हैं। दुनिया भर के सेंट्रल बैंक विरूपण यह साल भर में विदेशी मुद्रा बाजार पर अधिभावी प्रभाव रहा है और संभावना है कि 2014 तक ब्याज दरों में मुद्रा बाजार का एक सबसे बड़ा मौलिक ड्राइवर हैं और वे केंद्रीय बैंकों द्वारा स्थापित कर रहे हैं, इसलिए में होना जारी रहेगा, लेकिन यह है कि मैं के बारे में बात कर रहा हूँ क्या नहीं। मौद्रिक नीति की कि पारंपरिक पहलू विकृति के रूप में मुझे गिनती नहीं है; एक मुद्रा की आपूर्ति के साथ खिलवाड़ है, तथापि, करता है। मैं यहाँ वांछनीयता के साथ या अन्यथा उनकी बैलेंस शीट के विस्तार के केंद्रीय बैंकों के संबंध हैं, लेकिन नहीं कर रहा हूँ बल्कि उस नीति का प्रभाव। सभी विकृतियों का सबसे बड़ा फेडरल रिजर्व बैंक के त्वरित आकलन नीति रही है, लेकिन BOJ के प्रयासों मार्च 2013 वापस करने के लिए विषय का एक बड़ा हिस्सा थे। डॉलर येन (अमरीकी डालर / येन) के आसपास 92.50 था, जब मैं मूल रूप से कुछ भी नहीं बदला था और ऊपर की ओर मार्च जारी रखने के लिए स्थापित किया गया था कि लिखा था। वापस, 105 चुनौती देने के लिए मौजूदा चाल भी नीचे चारों ओर वापस करने के लिए एक अल्पकालिक सुधार करने के लिए नेतृत्व, या हो सकता है कि 100 मुझे नेतृत्व का मानना ​​है कि तकनीकी और बाजार की स्थिति कारक हैं, लेकिन लंबे समय तक बिना किसी कारण डालर नहीं है / येन जारी नहीं कर सकते इसकी मार्च तक। BOJ और जापानी सरकार Abenomics के लिए अपनी प्रतिबद्धता को नए सिरे से किया है। और उनके विस्तार संपत्ति खरीद (क्यूई) कार्यक्रम के साथ जारी रहेगा। फेड, इस बीच, घटना शुरू हो गया है। दूसरे शब्दों में, येन की आपूर्ति अमेरिकी डॉलर की आपूर्ति में वृद्धि की दर कम की जा रही है, जबकि एक ही दर से वृद्धि हुई किया जाना जारी रहेगा। तुम एक की आपूर्ति बी की आपूर्ति के सापेक्ष बढ़ती जा रही है, तो एक का मूल्य दूसरे शब्दों में बी के सापेक्ष गिर जाएगी कि समझने के लिए एक नोबेल पुरस्कार विजेता अर्थशास्त्री होने की जरूरत नहीं है, येन डॉलर के खिलाफ मूल्य खो देंगे। बेशक, फेड भी निकट भविष्य के लिए एक अल्ट्रा कम ब्याज दर नीति को बनाए रखने के लिए प्रतिबद्ध है, लेकिन इतना तो जापान है। अत: यह आने वाले वर्ष में अमरीकी डालर / येन में जारी रखा ताकत की उम्मीद करना उचित है। अमेरिकी डॉलर, तथापि, पहुंचे गावदुम की संभावना के रूप में अन्य मुद्राओं की तुलना में जमीन प्राप्त सभी साल में खर्च नहीं किया है। यदि आप ऊपर के चार्ट से देख सकते हैं, यूरो / अमरीकी डालर 1.38 के स्तर को चुनौती देने के 1.28 के आसपास के निचले स्तर से ऊपर तेजी से आगे बढ़ 2013 की दूसरी छमाही खर्च किया गया है। (यूरो पहला नाम मुद्रा इस जोड़ी में है, क्योंकि एक उच्च दर के लिए एक कम डॉलर इंगित करता है)। मोटे तौर पर यह नीचे यूरोप और अच्छी तरह से जारी रखने के लिए कर सकता है कि प्रवृत्ति में आर्थिक स्थिति में सुधार करने के लिए किया गया है, लेकिन फिर भी, मैं यूरो / अमरीकी डालर अब हम देखते हैं कि निचले स्तर पर 2014 को बंद होगा। कारक है कि शायद एक धोने और आपूर्ति के मामलों में एक बार फिर से हावी होगा तो आर्थिक स्थिति भी, यहाँ अमेरिका में सुधार कर रहे हैं। ईसीबी मौद्रिक नीति के आगे ढीला सबसे अच्छा कदम है, चाहे के बारे में एक आंतरिक लड़ाई में लगे हुए है, वहीं फेड कस ओर लंबी सड़क पर शुरू कर दिया डॉलर ताकत इतनी है, और इसलिए एक कम यूरो / अमरीकी डालर स्वाभाविक परिणाम है। येन और यूरो दोनों के खिलाफ है, तो, मैं डॉलर ताकत नोट सब कुछ के खिलाफ की सराहना करेंगे कि, हालांकि, इसका मतलब यह नहीं है कि 2014 के विषय होने की उम्मीद है। इससे पहले इस साल, मैं कुछ हद तक ब्रिटेन में वसूली पर शक (ओह, देशवासियों मुझे माफ कर दो!), लेकिन मैं गलत था। मिनी उछाल अच्छी तरह से स्टर्लिंग ताकत जिसके परिणामस्वरूप के साथ, वहाँ जारी रख सकता है। यह भी कुछ ठनी उभरते बाजार मुद्राओं भी लंबा और पतला के एक साल में और वस्तुओं वृद्धि के लिए वैश्विक मांग और चीन में थोड़ा कम विकास दर के रूप में अमेरिका में निरंतर सुधार के साथ, डॉलर के मुकाबले उबरने को देखने के आदर्श बन जाता है करने के लिए कोई आश्चर्य के रूप में आ जाएगा । साल पहले, यह विदेशी मुद्रा के लिए आया था इस लंबी अवधि को देखते हुए बात जब था, मेरी आँखों के समय की बर्बादी में; एक व्यर्थ व्यायाम। अब, तथापि, के रूप में मैं एक छह से बारह महीने के समग्र दृष्टिकोण से महत्वपूर्ण बन गया है, के विकास, एक व्यापार के साधन के रूप में कर के रूप में समग्र स्थिति को प्रभावित करने के रूप में ज्यादा विदेशी मुद्रा का उपयोग करें। आप एक नए साल की पार्टी में मुझे देखने करते हैं, तो आते हैं, और मेरी राय पूछने के लिए स्वतंत्र महसूस हो रहा है। सवाल विदेशी मुद्रा के बारे में है, तो मैं क्षुद्र हो सकता है और चीजों को बनाने के लिए नहीं वादा करता हूँ। आप अपने परिवार, राजनीति या लगभग किसी भी अन्य विषय की मेरी राय पूछना बेशक, अगर, मैं ऐसी कोई वादा कर सकते हैं।