विदेशी मुद्रा 4 घंटे के चार्ट रणनीति







+

रणनीति 12 4 घंटे एमएसीडी 4 घंटे के चार्ट में एमएसीडी विदेशी मुद्रा नीति में आपका स्वागत है। इस रणनीति के हमारे व्यापार में संभावना को ऊपर उठाने के साथ ही व्यापारी के काम को आसान बनाने के लिए करना है। मैं लगभग दस साल के लिए बाजार पर किया गया है और अब विदेशी मुद्रा बाजार में दो साल के लिए, और बहुत जल्द ही मैं विदेशी मुद्रा कमजोर व्यक्तियों के लिए नहीं है कि सीखा। एक रणनीति का पालन करने के लिए एक निश्चित परीक्षण और व्यापार रणनीति और एक अच्छा अनुशासन है, और कहा गया है बिल्कुल के रूप में योजना पर अमल करना चाहिए। एक सही और सटीक होना चाहिए। वे की मेरी शैली के लिए समायोजन नहीं किए गए थे, के बाद से मैं लगभग दो साल के लिए अभ्यास किया है और मैं अपने हाथों के लिए आ रहा था कि क्या सब कुछ पढ़ा है, मैं मैं वेब पर एक संगोष्ठी में पांच दिन में भाग लिया, पुस्तकों और पाठ्यक्रम खरीदा है, और मुझे बिल्कुल मदद नहीं की व्यक्तित्व। विशेष रूप से कुछ चलती औसत के आसपास EURUSD के लिए, मैं बाजार आंदोलन पर असर पड़ शुरू कर दिया है, आदि चल औसत, विभिन्न संकेतकों के साथ चार्ट देखने का अधिक से अधिक दो साल। नहीं, मैं मैं आसानी से एक 4 घंटे चार्ट पर नियमित रूप से उनके संकेतों को पढ़ सकते हैं, जहां एक एमएसीडी पर्यावरण की खोज की है कि पिछले साल के अंत तक था। मैं ग्राफ मैं पूर्णकालिक स्क्रीन करने के लिए अटक होने की जरूरत नहीं है जिसके द्वारा 4 घंटे की तरह। क्या आप इस तस्वीर के नीचे पर नजर डालें तो पांच सप्ताह की अवधि के लिए 14 संकेतों देखते हैं कि वहाँ होगा। उस अवधि के भीतर Fig.1 कई संकेत बहुत अच्छे थे। बार कर रहे हैं जब सकारात्मक परिणाम का उत्पादन नहीं है कि कुछ का संकेत है। मैं तो केवल मुझे सबसे अच्छा ले जाने के लिए एक फिल्टर प्रणाली में काम किया था। मैं एक निश्चित तरीके से चलती है जब एमएसीडी, एक 95% सटीकता है कि उत्पादन का एहसास हुआ। हम बाद में उच्च संभावना पाने के लिए कैसे दिखा। छवि में 1 संकेतों से पता चलता है और 2 छवि को बंद कर दिया गया है 4 घंटे के बार और अगली बार के उद्घाटन के प्रवेश करता है कि एक प्रवेश से पता चलता है। चेतावनी: पाठक इस बिंदु से परे चला जाता है और इस पत्र में वर्णित अवधारणाओं और विधियों, यह क्या करता है केवल अपनी इच्छा और जोखिम के द्वारा होता है पर लागू होता है, तो विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार, बहुत जोखिम भरा है। लेखक और / या सभी इस दस्तावेज़ के संकलन और अनुवाद में शामिल लोगों के लिए अपने स्वयं के अनुसार, विधियों के प्रयोग के द्वारा किए गए नुकसान के साथ वर्णित या पैसे के प्रबंधन के लिए जिम्मेदार नहीं हैं और न ही वे व्यापारी को एक व्यापारी के लिए अलग अलग रूप में, हानि स्तरों पर चर्चा की रोक जोखिम, और पूंजी। यह सिर्फ देखने और ग्राफिक्स के लिए एक महसूस पाने के लिए था। हमारे ग्राफिक्स बनाने शुरू कर देता है। Usted वेरा एन adelante कोमो realizar लास diferentes Senales डेल एमएसीडी, फिर कुए एन लॉस ejemplos utilizados कोई लॉस वह Marcado। एमएसीडी में ही रणनीति की सफलता के लिए पर्याप्त नहीं है। इसलिए, एक पूरे के रूप में इस प्रणाली को समझने के लिए, आप पोस्ट 4335 के 289 और 13 सबक के अध्ययन के लिए जाने की जरूरत है। मूविंग एवरेज: पहले हम उपयोग करने वाले चलती औसत हैं 89 अवधियों की साधारण औसत (एसएमए) एक सदस्य खिड़की के निचले सही में ताल शक्ति को प्रदर्शित करता है कि एक साथ रखा है कि वेबसाइट पर डाउनलोड करने के लिए एक संकेत है। यह उपकरण लिंक पृष्ठ पर है। 4hr चार्ट प्रणाली का दिल है। इस एमएसीडी संरचनाओं (संकेत) से लिया जाता है, जहां है। 1hr चार्ट एक संकेत के लिए 4hr चार्ट पर इंतजार कर बनाम थोड़ा जल्दी फिर से दर्ज करने के लिए, प्रवृत्ति की निरंतरता के संकेतों के लिए है। 1hr चार्ट एमएसीडी पैटर्न संकेतों के लिए इस्तेमाल नहीं किया जाना चाहिए। सप्ताह के लिए, यूरो $ और $ येन में कोई प्रविष्टि नहीं की गई है। उन मैं पालन केवल दो मुद्राओं हैं। अन्य जोड़े के बारे में सुनिश्चित नहीं हैं। लेकिन, मुख्य थ्रेड पर कम पोस्टिंग पर आधारित है, सब कुछ ठीक है अब एक रेंज में फंस सकता है। कम से कम 4hr चार्ट पर।