मार्क वाल्टन विदेशी मुद्रा







+

मार्क वाल्टन विदेशी मुद्रा व्यापारी मेंटर हाय, मेरा नाम मार्क वाल्टन है। मैं 2002/2003 में वापस घर से विदेशी मुद्रा व्यापार करने के लिए सीखने के लिए शुरू कर दिया। व्यापार विदेशी मुद्रा प्राप्त करने के लिए एक आसान कौशल नहीं है और मैं वास्तव में 8220 के अपने आप को शीर्षक देने से पहले हो सकता है कि यह लगभग 3 साल के लिए मुझे ले गया, मार्क वाल्टन विदेशी मुद्रा trader.8221; उस समय के बाद से मैं निजी व्यक्तियों और यहां तक ​​कि एक हेज फंड, खुद के लिए बहुत लाभ विदेशी मुद्रा कारोबार किया है। मार्क वाल्टन: नि: शुल्क प्रशिक्षण पाठ्यक्रम ई-पुस्तक कैसे forex.8221 व्यापार करने के लिए, 2008 में मैं एक ebook 8220 में लिखा था; यह आपको मेरे नेतृत्व का अनुसरण कर सकते हैं कि कैसे लाभदायक FX व्यापारी को मार्क वाल्टन विदेशी मुद्रा नौसिखिया से मेरी यात्रा विस्तृत जानकारी दी। आप एक नए ब्रांड, 100% मुफ़्त पूरा विदेशी मुद्रा वीडियो प्रशिक्षण पाठ्यक्रम के लिए एक मुफ्त की नकल और उपयोग करना चाहते हैं, तो अपने विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण वेबसाइट बाहर की जाँच: मुक्त विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण पाठ्यक्रम ई बुक नए व्यापारियों के लिए खुद के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार करने के लिए सीखने में मदद करने के लिए एक विदेशी मुद्रा संरक्षक कार्यक्रम बनाने के लिए, डीन सॉन्डर्स के साथ तय करने के लिए मेरी मदद की किताब है, जो की 14.700 से अधिक प्रतियां दूर दिया क्योंकि मेरे पास है। मार्क वाल्टन विदेशी मुद्रा Mentor कार्यक्रम हम एक उच्च मूल्य, हम लोगों को विदेशी मुद्रा व्यापार और हम कीमत अगले दिन जाना होगा विश्वास करते हैं, जहां के दैनिक विश्लेषण देने के लिए कैसे जानने के लिए आवश्यक बुनियादी कौशल सिखाने जहां कम लागत विदेशी मुद्रा संरक्षक कार्यक्रम बनाया। सदस्यों हम खुद के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार करने के लिए सीखने को देख रहे हैं क्या देख सकते हैं तो यह वह जगह है। मैं अक्सर हम एक पांच सितारा रेटिंग और हमारे प्रयासों के लिए हमें शुक्रिया अदा प्रशंसापत्र की 100s है मेरी भविष्यवाणियों में spookily सटीक हूँ। अब हम नए सदस्यों के लिए, वापस विदेशी मुद्रा मंच के माध्यम से समुदाय और प्रस्ताव मदद और सलाह के लिए देने के लिए तैयार खुश हैं, जो कई सफल छात्रों की है। फिलहाल हम आप हमारे विदेशी मुद्रा संरक्षक कार्यक्रम ड्राइव का परीक्षण आजीवन सदस्यता के लिए पहले 7 दिनों के लिए भुगतान एक विशेष एक ही $ 1 के लिए बंद (सभी क्षेत्रों का उपयोग कर सकते हैं), जहां एक विशेष प्रस्ताव है। परीक्षण की पेशकश forexmentorpro: यहाँ विशेष पेशकश के लिए कड़ी है। मेरे व्यापार भागीदारों के 2012 से एक में मैं (Fotis Papatheofanous) को अपने व्यापार के लक्ष्यों को प्राप्त करने के बारे में बहुत गंभीर हैं, जो उन लोगों के लिए एक पेशेवर व्यापारियों प्रशिक्षण पाठ्यक्रम, बनाया। सफल छात्रों को यहां तक ​​कि हमारे ग्राहकों को पैसे व्यापार करने का अवसर मिलता है। अब हम लगातार 10 वर्षों में प्रति वर्ष 50% वापसी से अधिक उत्पादन किया है, जो हमारे अपने प्रबंधित फंड चलाते हैं। आप हमारे पेशेवर स्तर के प्रशिक्षण पाठ्यक्रम के बारे में और अधिक जानना चाहते हैं, तो यहां क्लिक करें व्यावसायिक व्यापारियों कार्यक्रम आपको दिखाई देगा: एक व्यवसाय के रूप में विदेशी मुद्रा का इलाज करने के लिए कैसे एक व्यापार की योजना तैयार करने के लिए कैसे मजबूत मुद्राओं की तुलना में कमजोर आकलन करने के लिए एक वैश्विक मैक्रो दृष्टिकोण का उपयोग कैसे करें Repeatable पैटर्न से जीत ट्रेडों खोजने के लिए कैसे मनोविज्ञान की परीक्षा व्यापार कमजोरी और उन्हें दूर करने के लिए के क्षेत्रों हाजिर करने के लिए। मैं अच्छी तरह से एक 1000 लोगों और विफलता के लिए सबसे बड़ा कारण खत्म mentored है कि पिछले 3 वर्षों में succeed - के लिए आवश्यक अनुशासन अनुशासन की कमी है प्रबंध भागीदारों के साथ प्रति सप्ताह दो जीवित प्रशिक्षण सत्र उन्नत पैसे प्रबंधन रणनीति। आप इस पाठ्यक्रम को पूरा करने के लिए समय और इच्छाशक्ति की आवश्यकता है। ऐसा लगता है कि समाप्त करने के बाद सफल होने के लिए अपनी ओर से चल रहे काम, प्रयास, दृढ़ता ले जाएगा, लेकिन पुरस्कार उन्हें बनाने वालों के लिए बकाया हो सकता है। पूर्ण समय, घर आधारित, योग्य विदेशी मुद्रा व्यापारी, छह आंकड़े एक साल (सामान्य अस्वीकरण लागू होता है) कर सकते हैं। आप बेशक हमारे समर्थक व्यापारियों के बारे में और अधिक जानना चाहते हैं, तो मुझे यहाँ से संपर्क मार्क वाल्टन विदेशी मुद्रा Mentor कार्यक्रम