ट्रेडिंग डेस्क रणनीति







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कंपनी स्वचालन कोशिश करता है आईपीजी ट्रेडिंग डेस्क संचालन reorganizes बदलें माइक शील्ड्स द्वारा प्रश्न मॉडल के लिए उद्योग शुरू भर में ग्राहकों के रूप में आता है यह एजेंसी ट्रेडिंग डेस्क मॉडल को उड़ाने के लिए समय है? शायद नहीं। उद्योग के मालिक हैं और दर्शकों आधारित खरीद देने के लिए बनाया अलग खड़े अकेले व्यवसायों को बनाए रखने के लिए लंबी अवधि की संभावनाओं के साथ grapples लेकिन जैसा कि परिवर्तन के प्रयास जारी हैं। इसकी Mediabrands इकाई के भीतर हाल ही में एक नेतृत्व मंथन के बाद, Interpublic अधिकारियों Cadreon, company39 के भविष्य पर विचार कर रही करने के लिए कहा गया था; ट्रेडिंग डेस्क व्यापार। एजेंसी होल्डिंग कंपनी कार्यक्रम संबंधी विज्ञापन खरीद महत्व में बढ़ता के रूप में अपनी ट्रेडिंग डेस्क प्रथाओं विकेंद्रित, या अपने स्वयं के लाभ और हानि संरचना के साथ एक खड़े अकेले इकाई में उनके घर के लिए जारी रखना चाहिए, इस पर ध्यान केंद्रित विचार विमर्श। यह भी निकलता है, एक केंद्रीकरण रणनीति अमेरिका में कम से कम कंपनी मैग्ना उत्तरी अमेरिका, जोत company39 घर होगा कि एक नई इकाई के गठन की घोषणा करने की उम्मीद है, आईपीजी Mediabrands पर बाहर जीत लिया है लगता है, विभिन्न डेटा और मंच संपत्ति। इस कदम से अगले कई वर्षों से स्वचालित प्लेटफार्मों के लिए अपनी खरीद के कम से कम 50 प्रतिशत करने के लिए कदम आईपीजी पर एक व्यापक लक्ष्य के द्वारा संचालित किया जा रहा है। क्रिस्टी Argyilan, उम में सबसे हाल ही में मुख्य परिवर्तन अधिकारी, मैग्ना उत्तरी अमेरिका के अध्यक्ष नामित किया गया है। She39; Magna39 को सीधे करूँगा रिपोर्ट; दुनिया भर के सीईओ टिम स्पेंग्लर। मैग्ना उत्तरी अमेरिका के भीतर IPG39 शामिल हैं की अपनी मौत के बिस्तर पर होने की अफवाह थी जो वित्त और प्रौद्योगिकी डिवीजनों, खोज एजेंसी Reprise, टेक मंच एएमपी और Cadreon। सूत्रों के मुताबिक आईपीजी के भीतर कुछ गुटों बल्कि एक केंद्रीकृत समूह के भीतर से वापस व्यक्तिगत एजेंसियों के भीतर दर्शकों आधारित, स्वचालित खरीद खींचने के लिए देख रहे थे। अधिक स्पष्टता प्रदान करते हुए लेकिन मैट Seiler, Mediabrands के सीईओ के मुताबिक, केंद्रीकरण विभिन्न आईपीजी गुटों के भीतर प्रतिस्पर्धा को कम करना चाहिए। & Quot; Cadreon साथ अपने स्वयं के राजस्व लक्ष्य और अपने स्वयं के पी एल के साथ एक अलग व्यवसाय के रूप में, और अलग-अलग एजेंसियों, 39 कह रही के साथ, हम यहाँ 39 यह कर सकते हैं; हम एक आंतरिक संघर्ष किया था। हम इसके विकास सीमित हो सकता है कि कृत्रिम सीमाओं का निर्माण किया था। यह 39, कहते हैं, हम केवल एक ही स्थान पर इसे करते हैं। Magna.39 भीतर Cadreon के माध्यम से; It39, गूंगा की तरह अपने ऑपरेटिंग एक दूसरे के साथ प्रतिस्पर्धा इकाइयों, इसलिए we39 है; & quot बाधाओं को नष्ट पुन; Seiler कहा। IPG39 वहीं, एस युद्धाभ्यास कि company39 के लिए विशिष्ट हैं; डॉलर प्रफुल्लित के रूप में अद्वितीय मुद्दों और अनुभवों, बातचीत का एक ही प्रकार के उद्योग भर में आयोजित किए जा रहे हैं, एजेंसी क्षेत्रीय लड़ाई भड़क उठना और savvier ग्राहकों कठिन सवाल पूछने के लिए जारी है। एजेंसी ट्रेडिंग डेस्क एक चौराहे पर है। यहाँ & rsquo; बहस का सार है: चाहिए कंपनी & rsquo के सभी; दर्शकों आधारित, वास्तविक समय मीडिया को खरीदने के लिए एक केंद्रीकृत समूह के माध्यम से आयोजित किया है, या पहल, उम और अन्य आईपीजी की दुकानों पर खरीदारों की है कि तरह संभाल करने में सक्षम होना चाहिए बात आगे जा रहा है? बहस पार्टी जल्द ही खत्म हो सकता है कि एक रसीद हो सकता है (या कम से कम बियर के बाहर चल रहा है) के नीचे। Cadreon, VivaKi & rsquo की तरह व्यापार डेस्क, मांग पर दर्शकों, ओमनीकॉम क है Accuen, WPP & rsquo; मीडिया इनोवेशन ग्रुप और ग्रुपएम क है Xaxis, एजेंसियों वे मध्य 2000 के दशक में विज्ञापन नेटवर्क के लिए ceding थे भारी मार्जिन वापस लेने में मदद करने के लिए स्थापित किए गए थे यह भी उद्योग को आगे ले जाने के लिए की तलाश करते हुए। लाभ की कमी से जूझ एजेंसियों लंबे हाथ में एक बड़ा शॉट के रूप में डेस्क कारोबार करते देखे गए हैं। अधिक डॉलर प्रोग्राम के खर्च कर रहे हैं लेकिन, जैसा कि और अधिक ग्राहकों को सवाल पूछने के लिए शुरू कर रहे हैं। और अलग-अलग एजेंसियों को अपने स्वयं के डिजिटल विज्ञापन खरीदने के अधिक नियंत्रण लेने के लिए जोर दे रहे हैं। इसके अलावा, कई अंदरूनी सूत्रों व्यापार डेस्क (40 प्रतिशत से 50 प्रतिशत करने के लिए लगता है) द्वारा उत्पन्न उच्च लाभ मार्जिन के बावजूद पर्याप्त नहीं है, ग्राहकों को उनके उपयोग कर रहे थे कि रिपोर्ट। Mediabrands और अन्य एजेंसियों के अंदर सोच व्यक्तिगत डिजिटल विज्ञापन टीमों के इस फैशन में ग्राहक डॉलर खर्च करने के लिए और अधिक प्रोत्साहित हो सकता है कि अगर वे & rsquo; दी अधिक विकल्प और नियंत्रण फिर से। आशा व्यापार डेस्क द्वारा नियोजित प्रौद्योगिकी की लागत एजेंसियों भर में फैल सकता है। & Ldquo; अधिकांश एजेंसियों महान लाभ मार्जिन और rdquo चाहते हैं; एक अंदरूनी सूत्र ने कहा। & Ldquo; लेकिन वे & rsquo; डर फिर से ग्राहकों बी एस फोन करेंगे। पैसे अनिवार्य रूप से दीवार पर चला जाता है, और वे डॉन & rsquo;। टी यह करने के लिए और rdquo जानते हैं क्या होता; ग्राहकों है कि दीवार के ऊपर से होता है के बारे में पूछने के लिए शुरू कर रहे हैं। एक टेक विक्रेता इस पिचों और समीक्षा को प्रभावित करना शुरू कर दिया गया है कहा। उन्होंने कहा कि एक ग्राहक अपने विज्ञापन चलाने और mdash जा रहे थे, जहां के बारे में भी बुनियादी विवरण प्रदान करने में असमर्थ था, जो अपनी एजेंसी के साथ हताश जो बढ़ी दौरान हाल ही में एक सम्मेलन बुलाने का वर्णन किया है, वे एक एजेंसी ट्रेडिंग डेस्क के माध्यम से खरीदा जा रहा थे के बाद से। उदाहरण के लिए, सूत्रों के अनुसार, Kimberly - क्लार्क रिकॉर्ड के अपने डिजिटल एजेंसी, माइंडशेयर, अपने दर्शकों के सभी Xaxis बजाय खरीदने संभाल कि जोर दिया गया है। एटीटी अपनी ग्रुपएम दुकान एमईसी का एक ही अनुरोध किया गया है। बॉब अर्नोल्ड, Kellogg39 की वैश्विक डिजिटल रणनीति निदेशक, हाल ही में एक Digiday सम्मेलन में मॉडल से पूछताछ की। इसके भाग के लिए, प्रोक्टर गैंबल अपनी एजेंसी partners39 से अधिक दर्शक विज्ञान के लिए इस तरह की खरीद में स्थानांतरित कर दिया गया है; खुद तकनीक। और सूत्रों के अनुसार, फोर्ड, सिटी बैंक और यूनिलीवर को भी अपने agencies39 से बाहर का विकल्प चुना है; व्यापार डेस्क। & Ldquo; हम उनके विज्ञापन खर्च पूरी तरह से अपारदर्शी है कि अधिक से अधिक ग्राहकों से सुनने के लिए शुरू कर रहे हैं it39 क्योंकि की केंद्रीकृत एक ट्रेडिंग डेस्क के माध्यम से, और rdquo; एमिली रिले, दर्शक विज्ञान में वीपी उत्पाद और विपणन कहा। & Ldquo; कि & rsquo; सबसे ग्राहकों के लिए कोषेर नहीं है। । बिग सीपीजी ब्रांडों बस इसे और rdquo के लिए खड़े करने के लिए नहीं जा रहे हैं; खास तौर पर डॉलर गंभीर मिलता है। शुरू में, ट्रेडिंग डेस्क बजट ज्यादातर प्रयोगात्मक बजट nabbing थे। अब, वे एक brand39 के 10 प्रतिशत के लिए खाते में कर सकते हैं, बजट। Mediabrands में लक्ष्य 20 प्रतिशत या 30 प्रतिशत करने के लिए कार्यक्रम संबंधी खरीद शिफ्ट करने की है। It39; मार्कअप किसी प्रकार का भुगतान कर रहे हैं, वे they39 लगता है, खासकर अगर बहुत से ग्राहकों को ज्यादा पैसे व्यापार डेस्क के माध्यम से बह है कि पेट के लिए कठिन होने जा रहा है। & Ldquo; यह & rsquo; सीधे उनके चेहरे में आर्बिट्राज, और rdquo ऊपर है; एक पूर्व ट्रेडिंग डेस्क चलाना कहा। स्वाभाविक रूप से, कई शीर्ष एजेंसी के अधिकारियों के उस आकलन से असहमत और मॉडल पर तेजी रहेगी। & Ldquo; व्यापार डेस्क के लिए हमारी रणनीति स्पष्ट है, और rdquo है; रोब नॉर्मन, ग्रुपएम के सीईओ ने कहा। & Quot; Xaxis हमारे दर्शकों खरीदने कंपनी है। यह विज्ञापन एक्सचेंजों में उपलब्ध नहीं सूची सहित इसे सुरक्षित सभी उपलब्ध सूची के लिए सभी उपलब्ध ग्राहक और अन्य डेटा का उपयोग और लागू करने के लिए सक्षम बनाता है एक व्यापार मॉडल पर काम करता है। महत्वपूर्ण है, हम that39 लगता है। हम मानक के खिलाफ प्रदर्शन Xaxis की सफलता या विफलता का एकमात्र न्यायाधीश होना चाहिए। & Quot; एस Xaxis, किसी भी ट्रेडिंग डेस्क सफल है वास्तव में, अगर, अंदरूनी सूत्रों it39 कहते हैं। कंपनी $ 400,000,000 एक साल और mdash लिए $ 300 मिलियन पैदा कर रहा है कि कुछ लोगों का अनुमान; ग्रुपएम को भेजे गए एक स्वस्थ कटौती के साथ। दूसरा पहलू पर, Cadreon $ 30 लाख के करीब मिलान करने के लिए संघर्ष किया है, सूत्रों ने कहा। Seiler कि मूल्यांकन पर एतराज जताया। & Quot; मुझे Cadreon नहीं कर रही पर मिथक के रूप में अच्छी तरह से अन्य लोग & quot दूर करते हैं; उसने कहा। & Quot; Cadreon आर्बिट्रेज के बारे में नहीं है। अन्य स्थानों की तुलना में अलग है; That39। ग्राहकों second39 सेवा की, वहां आर्बिट्रेज पर जा रहा है, एक 39 है क्योंकि चिंता Xaxis जैसी कंपनियों के साथ बाजार में वहाँ से बाहर नहीं है; इस तरह की चीज़। एजेंसी समूहों की एक बहुत है कि वे अपने clients39 के आसपास संरचित कर रहे हैं का कहना है; की जरूरत है। That39; सच नहीं है। थोड़े sorta प्रतिसाद नहीं & rsquo; पर्याप्त टी। आप पारदर्शी, या you39 होना है;। न पुन & quot; Xaxis के बारे में Kimberly - क्लार्क निर्णय लिए के रूप में, नॉर्मन ने कहा, & ldquo; कुछ ग्राहकों को हम वे चुने गए तीसरे पक्षों के साथ काम करते हैं कि पसंद करते हैं, और हम हमारे लोगों विज्ञापनदाता के लिए सबसे प्रभावी तरीके से उन लोगों के साथ काम करने के लिए प्रशिक्षित करना। । Kimberly - क्लार्क के मामले में, कि साझेदारी माइंडशेयर और rdquo अंदर चलाया जा रहा है; निवेश सलाहकारों के नीचे सूचीबद्ध हैं (या पिछले 10 वर्षों में थे) एसईसी और / या राज्यों के साथ पंजीकृत या पंजीकरण से छूट दी गई है, लेकिन एसईसी और / या राज्यों ("मुक्त रिपोर्टिंग सलाहकारों") के साथ रिपोर्ट फाइल करने की आवश्यकता है। नीचे सूचीबद्ध दलाल-डीलरों FINRA के BrokerCheck प्रणाली में जानकारी नहीं है। नीचे किसी भी निवेश सलाहकार पर क्लिक करते हुए आप इसे दायर सबसे हाल के फार्म एडीवी देखने जाएगा। निवेश सलाहकारों एसईसी और / या राज्यों के साथ रजिस्टर करने के लिए एक प्रपत्र एडीवी फ़ाइल। छूट दी गई रिपोर्टिंग सलाहकारों एसईसी और / या राज्यों के लिए रिपोर्टिंग के प्रयोजनों के लिए पर्चा एडीवी के एक हिस्से को पूरा करें। नीचे किसी भी दलाल, व्यापारी पर क्लिक करके, आप उस दलाल-डीलर के बारे में जानकारी देखने के लिए FINRA के BrokerCheck सिस्टम से जोड़ा जाएगा। आप (इस तरह के निवेश सलाहकार के पहले से पर्चा दाखिल कृपया advs) के रूप में एक निवेश सलाहकार के बारे में अतिरिक्त जानकारी चाहते हैं, तो एसईसी सार्वजनिक संदर्भ कक्ष (202-551-8090) से संपर्क करें या निवेश सलाहकार पंजीकृत या फ़ाइलों रिपोर्टों है, जहां एक राज्य से संपर्क करें। आप देख रहे हैं फर्म के नीचे सूचीबद्ध नहीं है, तो एक नई खोज की कोशिश करने के लिए यहां क्लिक करें। ओमनीकॉम ट्रेडिंग डेस्क Accuen लैटिन अमेरिका में प्रोग्रामेटिक अभ्यास बनाता है Accuen, ओमनीकॉम मीडिया समूह के व्यापार डेस्क, आधिकारिक तौर पर 60 देशों में कार्यक्रम संबंधी इकाई कवरेज दे रही है, लैटिन अमेरिका में 20 बाजारों में ट्रेडिंग डेस्क संचालन खोल रहा है। मध्य और दक्षिण अमेरिका शामिल है कि देशों पर ध्यान देने का ज्यादा क्रमश: 2014 और 2016 में ब्राजील के लिए आ रहा है अमेरिका में हिस्पैनिक्स और विश्व कप और ओलंपिक से उपभोक्ता खर्च में वृद्धि की परिक्रमा करने में खड़ा किया है। लेकिन Accuen ग्लोबल सीईओ जोश याकूब इसकी लैटिन अमेरिकी संचालन के निर्माण कार्यक्रम संबंधी चैनलों के माध्यम से अधिक से अधिक पहुंच व्यायाम करने के लिए ओमनीकॉम के वैश्विक ग्राहकों के व्यापक इच्छाओं को दर्शाता कहा। क्षेत्र में Wpp समूह के कार्यक्रम संबंधी खरीद हाथ Xaxis के प्रवेश के लिए पिछले महीने के रूप में दिखाया दूसरा, याकूब, विज्ञापन होल्डिंग कंपनियों के लिए एक अपेक्षाकृत नया मोर्चा खोलने, लैटिन अमेरिका के भीतर डिजिटल विज्ञापन खर्च में स्थानीय और क्षेत्रीय बढ़ जाती है ओर इशारा किया। "हम इस क्षेत्र में ओमनीकॉम ग्राहकों से अधिक आंतरिक अनुरोध मिल शुरू होने के बाद हम इस वर्ष के शुरू में लैटिन अमेरिका पर तलाश शुरू की," याकूब ने कहा। "हम कार्यों की निगरानी करने के लिए मियामी में एक खाता ओवरले टीम का निर्माण किया है, लेकिन इस। हम उन 20 लैटिन अमेरिकी में स्थानीय स्तर पर इस आधार पर टीमों की स्थापना करने जा रहे हैं देशों केंद्रीय स्थानों के लिए व्यापार आउटसोर्सिंग कर रहे हैं, जहां एक 'हब' रणनीति नहीं है, कार्यक्रम संबंधी ओमनीकॉम के कार्यालयों के दिन-प्रतिदिन की रणनीति का हिस्सा हो सकता है, ताकि बाजार। हम अब तक यूरोप और एशिया के पार है कि रणनीति के साथ जबरदस्त सफलता देखा है। " Accuen रूस, भारत और चीन भी शामिल है कि तेजी से बढ़ती "ब्रिक" देशों में से एक के रूप में एक उच्च प्रोफ़ाइल आनंद ले रहे है, जो अपने लैटिन अमेरिकी उपस्थिति, ब्राजील, निर्माणों के रूप में, कंपनी के कार्यक्रम संबंधी संचालन के प्राथमिक ध्यान केंद्रित नहीं होगी। इसके बजाय, याकूब कंपनी शुरू में अभी भी लैटिन अमेरिकी देशों के बीच विज्ञापन खर्च की सबसे बड़ी राशि है जो मैक्सिको, पर ध्यान केंद्रित करेगी। आईएबी मेक्सिको से मई में जारी आंकड़ों के अनुसार। कि देश की डिजिटल विज्ञापन बाजार $ 492,000,000 (6.4 अरब मैक्सिकन पेसोस) के लिए 2012 में 38% की वृद्धि हुई। कार्यक्रम संबंधी विज्ञापन के राज्य के संदर्भ में, याकूब ये अभी शुरुआती दिन हैं चेताया। "अब लैटिन अमेरिका में शुरू करने के लिए कारणों के बारे में हमारी सहूलियत बिंदु से, हम निवेश पर जा रहा देख, हम उपलब्ध सूची देखने के लिए" याकूब ने कहा। "कौशल रहे थे हम। क्षेत्र बहुत तेजी से बढ़ रहा है किराया सकता है कि निर्धारित करता है। मैं व्यापक विज्ञापन तकनीक उद्योग लैटिन अमेरिका के लिए ही प्रतिबद्धता बना दिया है नहीं लगता है। लेकिन काफी लोगों और कंपनियों की है।" इस क्षेत्र में प्रोग्रामेटिक के लिए सामान्य व्यापार जलवायु के रूप में, याकूब ऐसे वहाँ इतना वादा वहाँ के रूप में क्यों ब्राजील की अपेक्षाकृत कम प्रतिबंधक गोपनीयता कानून के रूप में पहलुओं ज्यादा तवज्जो नहीं दी। "क्या आप इस बिंदु पर एक वैश्विक आधार पर कार्यक्रम संबंधी विज्ञापन पर विचार करते हैं, गोपनीयता के नियमों एक चिथड़े रजाई हैं," याकूब ने कहा। दुनिया है, चारों ओर "जिस तरह से startups में अजीब मतभेदों में से एक है कि इस मुद्दे को देखना 'ऊ, कैसे हम अपने सिर इस के आसपास मिलता है?' लेकिन एक होल्डिंग कंपनी के रूप में, हम मौजूद कारणों में से एक बड़े ग्राहकों परिदृश्य को समझने और कार्यक्रम संबंधी की तरह चीजों के चारों ओर एक साथ एक व्यापक रणनीति डाल मदद करने के लिए है। इसलिए विनियमन वास्तव में एक विशेष चिंता का विषय नहीं है। " लैटिन अमेरिका में गोपनीयता और नियमन के बारे में अपने विचारों पर प्रकाश डालते, याकूब वह कार्यक्रम संबंधी वास्तविक समय बोली और कुकी-आधारित लक्ष्य का पर्याय नहीं है कि ग्राहकों को याद दिलाने के लिए सावधान है। इस संदर्भ में, गोपनीयता एक प्राथमिक बात नहीं है। ग्राहकों को बहुत अधिक रुचि एनालिटिक्स में और विनियमन के बारे में चिंता करने के लिए विरोध के रूप में एक विशेष रूप से बाजार में विभिन्न ऑडियंस खंड समझ रहे हैं, उन्होंने कहा। Accuen के लैटिन अमेरिकी व्यापार के विवरण को ढूंढने से काम मुख्य रूप से एन्ड्रेस Puentes के कंधों पर रखा जाएगा। ग्राहक और एजेंसी के दोनों किनारों पर एक डिजिटल दिग्गज, Puentes नोकिया और WPP के Wunderman पर इंटरैक्टिव विज्ञापन पदों में सेवा के बाद 2011 में ओमनीकॉम मीडिया समूह में शामिल हो गए। वह मियामी से लैटिन अमेरिकी परिचालन सिर जाएगा। Accuen दुनिया भर में लगभग 200 कर्मचारियों की है। लैटिन अमेरिका में, यह साल के अंत तक मैक्सिको और चिली में "आक्रामक विस्तार" के साथ, मियामी, अर्जेंटीना और कोलंबिया में स्थित 15 कर्मचारियों के साथ शुरू होता है। Accuen के व्यापक वैश्विक रणनीति पर आगे देख रहे हैं, याकूब अगले कुछ महीनों में इसकी लैटिन अमेरिकी संचालन बाहर रोलिंग के अलावा, कंपनी रूस में अपने व्यापार के बढ़ने पर अपना ध्यान के और अधिक हो जाएगा कि कहा। उन्होंने कहा, "हम पर काम कर रहे हैं कि देशों की संख्या अब भी कर रहे हैं और हम अगले कुछ हफ्तों में रूस के बारे में कहने के लिए और अधिक करना होगा," याकूब ने कहा। हम, हम रहते हैं कि रिक्त स्थान को भरने पर नीचे दोहरीकरण रहे हैं की सेवा के 60 देशों के अधिकांश में स्थानीय कार्य किया है जबकि "। उत्तरी अफ्रीका में एक आदर्श उदाहरण है। हम दुबई कवर में एक टीम के साथ वहां दो या तीन अलग-अलग देशों में काम कि काम करते हैं। इसलिए हम उन देशों में, पर जमीन उपस्थिति, एक दैनिक बनाने में निवेश करने पर काम करने जा रहे हैं। " इसके बारे में बात करो: